twitcker

Random

Social Share



Friday, April 12, 2013

Cover by Alaa Wardi


Jiya Re - Jab Tak Hai Jaan




An A.R.Rahman cover made by voice, mouth and body only, from Yash Chopra's last film "Jab Tak Hai Jaan", lyrics by Gulzar and sung by Neeti Mohan.. This song is also my best part of the movie, starring Shahrukh Khan and Anushka Sharma.. Would like to think of it as Yash Chopra's last message to earth: Jiya Re :)

Pehla Nasha - Jo Jeeta Wohi Sikandar



Jee Le Zaraa - Talaash (Cover by Alaa Wardi)



Rihanna - Stay ft. Mikky Ekko (Cover by Alaa Wardi)


 










फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के सुपरहिट गीत 'पहला नशा' को खास अंदाज में गाकर भारतीयों के दिलों पर छा जाने वाले सऊदी अरब के गायक अला वर्दी ने अब 'जब तक है जान' के गीत जिया रे का रिमिक्स यूट्यूब पर पोस्ट किया है।

पोस्ट करने के एक दिन के भीतर ही अला वर्दी के इस ताजा वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

अला वर्दी ने इस गीत में भी सभी आवाजें अपने मुंह और बॉडी से निकाली हैं। ए आर रहमान के संगीत को अला वर्दी ने अपने मुंह और बॉडी मूवमेंट से निकालकर सुनने वालों को दांतों तले अंगुली दबाने के लिए मजबूर कर दिया है।

उनके इस वीडियो को अब तक चार हजार लोगों ने पसंद किया है और इस पर करीब एक हजार टिप्पणियां आईं हैं जिसमें लोगों ने उनके टैलेंट की तारीफ की है।

अला वर्दी के इस वीडियो की खास बात अरबी अंदाज में हिंदी गीत गाना और मुंह से ही संगीत निकालना है। यही कारण है कि उनका यह वीडियो जहां कानों को संगीत का आनंद देता है वहीं चेहरे पर हंसी भी बिखेर देता है। वीडियो पर टिप्पणी करने वाले कई लोगों ने लिखा है कि वह वीडियो देखने के दौरान हंसते रहे।

तो आप भी लीजिए मजा इस अमेजिंग टैलेंट का और देखिए अला वर्दी का यह ताजा वीडियो।