twitcker

Random

Social Share



Tuesday, August 5, 2014

'हम आपके हैं कौन' ने पूरे किए 20 साल

'हम आपके हैं कौन' ने पूरे किए 20 साल

सुपरस्टार सलमान खान और फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या अपनी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के 20 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। इन दिनों ये फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग में बिज़ी हैं। यह भी सूरज बड़जात्या की ही फिल्म है, जिसमें इन्होंने 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ-साथ हैं' के बाद एक बार फिर सलमान खान को साइन किया है।

दो दशक पहले 1994 में आज ही के दिन रिलीज़ हुई 'हम आपके हैं कौन' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म में सलमान खान के अलावा माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, मोहनीश बहल, रेणुका शहाणे, रीमा लागू और आलोक नाथ ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

एक स्टेटमेंट के अनुसार, सलमान और सूरज 'हम आपके हैं कौन' के 20 साल पूरे होने का जश्न कर्ज़त स्थित एन.डी. स्टूडियों में अपनी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के सेट पर ही मना रहे हैं। माधुरी दीक्षित ने इस खास मौके पर ट्विटर पर लिखा, 'वाह वाह सूरज जी, पिक्चर क्या बनाई! राजश्री और परिवार को बधाई हो बधाई। #20YearsOfHAHK अविस्मरणीय पल... सूरज जी, आपने क्या फिल्म बनाई! राजश्री प्रॉडक्शंस को इसके लिए मेरी ओर से बधाई हो।'

माधुरी ने ट्वीट किया, तो भला अनुपम भी पीछे कैसे रहते! अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर लिखा, 'मेरी सफलतम फिल्मों में से एक 'हम आपके हैं कौन' की 20वीं वर्षगांठ पर बहुत-बहुत बधाई। ऐसी फिल्म बनाने के लिए आपका धन्यवाद सूरज।'


गौरतलब है, सलमान और सूरज अब 15 सालों बाद किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। बता दें कि 'प्रेम रतन धन पायो' भी पारिवारिक फिल्म होगी, जिसमें सलमान के ऑपोज़िट सोनम कपूर होंगी। सलमान और सोनम इससे पहले 'सांवरिया' में साथ काम कर चुके हैं।


Watch Full Movie.....Again.....