twitcker

Random

Social Share



Tuesday, April 24, 2012

'E' अक्षर वाले होते हैं दिल-फेंक

E का असर

यदि किसी लड़की या लड़के का नाम अंग्रेजी के E अक्षर से शुऱू होता है तो आप जान जाईये कि वो इंसान बहुत बोलने वाला है। उसे लोग बातूनी भी कहते है। वो मजाकिया स्वभाव का होता है। लेकिन अपने ज्यादा बोलने के कारण ये हमेशा खतरों में पड़ जाते हैं। इन्हें लोगों से वैसे ही व्यवहार की अपेक्षा होती है जैसे ये लोगों से करते हैं। अगर इन्हें अपने व्यवहार जैसा बर्ताव नहीं मिलता तो ये किसी को भी खरी-खोटी सुना देते हैं।

इसलिए ये लोग बड़े ही दिल फेंक होते है। विपरित सेक्स के प्रति ये काफी आकर्षित होते है। इसलिए इनकी लिस्ट में लड़के-लड़कियों की पूरी जमात होती है। इन्हें एक से ज्यादा बार मुहब्बत भी हो सकती है लेकिन हां ये जो रिश्ता निभाते है उसके प्रति ईमानदार होते है मतलब ये कि भले ही ये चार लोगं से मोहब्बत करे लेकिन अगर ये किसी से शादी करते है तो अपने हमसफर के प्रति ईमानदार होते है।

इन्हें पार्टियों में जाना अच्छा लगता है। ये जिंदगी को आसानी से जीते है। ज्यादा चिंता नहीं करते इसलिए इन्हें अभाव की कमी नहीं होती है। इनके पास शिक्षा, व्यवसाय, रूतबा और पैसा उतना ही होता है जितने की इन्हें चाहत होती है। ये हमेशा खुश रहने वाले होते है। इसलिए इन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं। इनकी सेक्स लाईफ भी काफी मजेदार होती है। ये..जब तक जीना है खुशी से जीना है ...का फंडा मानकर चलते है इसलिए हमेशा सुखी रहते हैं। 

 Esha Deol

 Emraan Hasmi