twitcker

Random

Social Share



Tuesday, April 24, 2012

'K' अक्षर वाले होते है मुँहफट

'K' का असर

यदि किसी लड़की या लड़के का नाम अंग्रेजी के 'K''अक्षर से शुऱू होता है तो आप जान जाईये कि वो इंसान बेहद ही दिखावे वाला है। किसी को कुछ भी कह देना इनके स्वभाव में शामिल होता है। बिना कुछ सोचे समझे ये किसी को भी कुछ सुना देते है। इसलिए ऐसे लोग मुँह फट भी कहलाते है। केवल अपने बारे में सोचना इन्हे अच्छी तरह से आता है। अपने फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

पैसा तो ये बहुत कमाते है लेकिन इन्हें इज्जत से कुछ लेना-देना नहीं होता है। जहां तक वैवाहिक संबधों का सवाल है तो ये ससुराल पक्ष पर भी अपनी बड़ी अकड़ रखते हैं। लोग इनसे डरते हैं। इनके सामने अपनी बात कहने में हिचकते हैं।

बहुत कम लोग होते हैं जो प्रेम करके विवाह करते हैं। अपवादों को छोड़ दे तो इनका वैवाहिक जीवन समझौतों पर ही निर्भर होता है। सेक्स लाईफ को भी ये ज्यादा तवज्जों नहीं देते है। ये प्रोफेशनली काफी तरक्की करते हैं लेकिन पर्सनली इनके पास लोग कम ही होते है। अक्सर इस नाम के लोग नामी-गिरामी बिजनेस मैन होते है। इन्हें जीवन में रिस्क लेना आता है। ये काफी निडर होते है।

हांलाकि ये देखने में काफी अच्छे होते है। लोग इनकी तरफ काफी आकर्षित भी होते है। ये भी बाहरी सुंदरता को काफी पसंद करते है। इसलिए इन्हें पार्टियों, शादी-समारोह में जाने का काफी शौक होता है। कुल मिला कर कहा जा सकता है कि बहुत ही पैसे और रूतबे वाले होते हैं 'K'वाले।

 Kareena Kapoor

Kunal kapoor

No comments:

Post a Comment