twitcker

Random

Social Share



Tuesday, April 24, 2012

'J' अक्षर वाले होते है बेहद नखरीले

'J' का असर

यदि किसी लड़की या लड़के का नाम अंग्रेजी के 'J' अक्षर से शुऱू होता है तो आप जान जाईये कि वो इंसान बेहद ही प्यारा इंसान है। अपने रिश्तों के प्रति काफी ईमानदार और वफादार होता है। कुदरत ने उसे तन की सुंदरता के साथ मन की सुंदरता भी बक्शी है। इसलिए ऐसे लोगों से लोग बहुत ज्यादा जलन रखते हैं। लेकिन हां स्वभाव से बेहद ही नखरीले स्वाभाव के होते है। अपनी लाईफ में ये बेहद ही चूजी होते है। जो चीज पाना चाहते है उसे पा लेते है लेकिन अपने दम पर।

पैसा,रूतबा, मुहब्बत हर चीज इनके पास थोक मात्रा में होती है। जिंदगी को बहुत ही खुशनुमा अंदाज से जीते है ये लोग। ऐसे लोग जीवन में काफी तरक्की भी करते है। जो भी इन्हें हमसफर के रूप में पाता है समझ लीजिए वो अपने आप में ही बड़ा भाग्यशाली है। क्योंकि उसे वो व्यक्ति मिल गया है जिसके पास सब कुछ है।

अपने और अपनों से बेहद ज्यादा प्यार करने वाले इस अक्षर के लोगों के साथ बस एक समस्या होती है और वो है इनका स्वास्थ्य जो कि काफी कमजोर होता है। इनको हमेशा कुछ ना कुछ शरीर में लगा रहता है। लेकिन परेशान होने की बात नहीं है क्योंकि इन्हें छोटी-मोटी ही परेशानियां घेरती है। सेक्स लाईफ काफी रोमांचित होती है। प्रेम विवाह पर ज्यादा यकीन रखते हैं।

पैसे की कमी ना होने की वजह से इनके पास काफी लोग मेला लगा रहता है। लेकिन ये होशियार होते है इसलिए कोई इन्हें तंग या नुकसान नहीं पहुंचा पाता है। कुल मिला कर कहा जा सकता है कि बहुत ही प्यारे और अच्छे इंसान होते है 'J' वाले ।

 John Abraham

 Juhi Chawla